Friday, March 21, 2008

कानिस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित

पुलिस मुख्यालय की विज्ञप्ति सं॰ 6414 दिनांक 08/10/2007 के क्रम में दि० 06 जनवरी २००८ को जिला बाडमेर में कानि० सामान्य व कानि० ड्राइवर के पदों पर भर्ती हेतु आयोजित लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के रोल नंबरों की सूचि प्रकाशित की जा रही है। सूचि प्राप्त करने हेतु इसी साइट के रिजल्ट (results) लिंक पर क्लिक्क करें।
सूचना
सभी उतीर्ण अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि शारीरिक मापतोल, शारीरिक दक्षता परीक्षा एवं साक्षात्कार हेतु दिनांक 13.04.2008 को रिजर्व पुलिस लाइन, बाडमेर में प्रातः 07.00 बजे अपने समस्त मूल दस्तावेज व उनकी एक-एक सत्यापित प्रति एवं चार पासपोर्ट साइज के फोटो साथ लेकर उपस्थित होवें। उतीर्ण अभ्यर्थियों को रजिस्टर्ड डाक द्वारा पृथक से सूचित किया जा रहा है।
शारीरिक मापतोल, शारीरिक दक्शत परीक्षा एवं साक्षात्कार हेतु उपस्थित होने वाले अभ्यर्थियों को किसी प्रकार का यात्रा भत्ता देय नहीं होगा। इस परीक्षा के दौरान किसी प्रकार की अस्वस्थता, शारीरिक हानि अथवा मृत्यु होने पर उसे किसी भी प्रकार क्षतिपूर्ति देय नहीं होगी। शारीरिक रूप से अस्वस्थ अभ्यर्थी एवं गर्भवती महिलाओं को उनके स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से शारीरिक दक्षता परीक्षा में सम्मिलित नहीं होने की सलाह दी जाती है।

इस दक्षता परीक्षा में कानि- ड्राइवर के अभ्यर्थियों के लिए वाहन दक्षता सम्बन्धी ज्ञान की परीक्षा ली जायेगी।

यद्यपि परीक्षा परिणाम में पूर्णतया सावधानी बरती गई है फिर भी पुलिस अधीक्षक कार्यालय, जिला बाडमेर की सूचि ही अधिकृत होगी। लिखित परीक्षा में उतीर्ण अभ्यर्थियों के रोल न० की सूचि कार्यालय एवं पुलिस लाइन बाडमेर के नोटिस बोर्ड पर भी उपलब्ध है।

No comments: