Wednesday, December 16, 2009

१५ दिसम्बर २००९

दर्ज अपराध
वृत्त बाड़मेर
  1. श्री हीराराम पुत्र पोलाराम जाट नि० खिफसर ने मुल्जीम अज्ञात के विरुद्ध मुल्जीम द्वारा वोडाफोन के टॉवर से बेटरी चोरी कर ले जाने पर धारा ३७९ भा०द०स० थाना सदर पर दर्ज करवाया।

वृत्त बालोतरा

  1. श्री अबास पुत्र शेरू तेली नि० माजिवाला ने न्यायालय से इस्तगासा के द्वारा मुल्जीम सकुर पुत्र पीरु तेली वगेरा २ के विरुद्ध मुल्जीम द्वारा मुस्त० को धोखा देकर मुस्त० की मोटर साइकिल ले जाना व रुपये हडपने पर धारा ४२० भा०द०स० थाना बालोतरा पर दर्ज करवाया।
  2. श्री रहमान पुत्र पांधी मुसलमान नि० बडनावा ने मुल्जीम नादिम पुत्र कादर मुसलमान नि० माडपुरा के विरुद्ध मुल्जीम द्वारा मुस्त० से जीप ले जाकर रुपये हडपना तथा जीप वापीस नही देने पर धारा ४२०, ३९२, १२० बी भा०द०स० थाना मंडली पर दर्ज करवाया।

1 comment:

alka mishra said...

तो अब पुलिस विभाग भी ब्लागिंग में आ गया
भाई आप लोगों का स्वागत है ,किन्तु कुछ भलाई के काम भी कीजिएगा
हमारे लखनऊ में एक मलीहाबाद थाना है ,अगर किसी प्रेमीयुगल के परिवार वाले विलेन बनकर दोनों को जुदा करना चाहते हैं तो इस थाणे के पुलिस वाले घराती बाराती बनकर दोनों की शादी वहीँ थानापरिसर में स्थित मंदिर में पंडित बुलाकर रीतिरिवाजों के साथ करा देते हैं और बकायदे सरक्षण में विदाई भी देते हैं फिर दोनों के परिवार वालो को कहते भी हैं की अब इन्हें चैन से जीवन गुजारने दो ,वरना हम तुम लोगो के खिलाफ ही कोई धरा लगा देंगे.